Monday, June 29, 2020

टिक-टॉक स्टार की गला दबाकर हत्या, 2 दिन तक सैलून में पड़ा रहा शव

हरियाणा के सोनीपत में एक टिक-टॉक स्टार की उसके दोस्त ने गला दबाकर हत्या कर दी। यह हादसा कुंडली के TDI सिटी में हुआ। टिक-टॉक स्टार का नाम शिवानी खोबियान है और वह कुंडली में टच एंड फेयर नामक एक सैलून चलाता था। शिवानी का शव उसके सैलून में मिला है। रविवार को, शिवानी की दोस्त ने सैलून खोला, उसने उसे सूंघा, और बिस्तर खोला और उसमें शिवानी का शव देखा। गले में निशान थे। मोबाइल गायब था। पिता के बयान पर पुलिस ने पियाउ मनियारी निवासी आरिफ के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस का कहना है कि हत्या दो दिन पहले की गई थी। शिवानी की बहन श्वेता का दोस्त नीरज वहां सैलून में काम करता था और रहता था। वह दो दिनों के लिए बाहर था। जब उसने रविवार को सैलून खोला, तो शिवानी का शव मिला। पिता विनोद ने बताया कि पहले वह प्याऊ मनियारी में रहते थे। आरोपी आरिफ से पहचान हुई थी। उसने शिवानी को परेशान करना शुरू कर दिया। इसे लेकर भी विवाद हुआ था। 15 दिनों तक दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। हम आरिफ से इतने परेशान थे कि हमने अपना किराए का घर वहीं छोड़ दिया। इसके बाद हम कुंडली में आने लगे। इसके बाद भी आरिफ ने पीछा नहीं छोड़ा। वह सैलून के बाहर खड़ा रहता था।
परिजनों का कहना है कि हत्या के बाद आरोपी शिवानी का मोबाइल भी ले गए। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर शिवानी की बहन भारती ने अपने व्हाट्सएप पर मैसेज किया और पूछा कि क्या मैं हरिद्वार में हूं, मैं मंगलवार को आऊंगी। हत्या करने के बाद आरिफ शिवानी के मोबाइल का इस्तेमाल करता है। शिवानी होने के नाते, उन्होंने अपनी छोटी बहन भारती को मैसेज किया। जब भारती कहती है कि मां बीमार है। जब वह घर आती है, तो उसे बताया जाता है कि वह हरिद्वार में है और मंगलवार तक आएगी।
शिवानी की मां गीता ने कहा कि तीन साल पहले आरिफ ने शिवानी का रास्ता रोक दिया था। जिस पर उसने पुलिस को शिकायत दी। उसे पुलिस ने पीटा और आरिफ ने माफी मांगी। उसे डर है कि इसी का बदला लेने के लिए उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी।
कहा जाता है कि शिवानी की दो दिन पहले हत्या कर दी गई थी, लेकिन उसके टिक-टिक खाते पर शव बरामद होने से लगभग 7-8 घंटे पहले एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है।