Monday, June 29, 2020

बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद लेकर भावुक हुए सुशांत सिंह राजपूत, ये वीडियो देखकर नम हो जाएंगी आंखें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर चारों तरफ बस उनकी ही चर्चा है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. वहीं इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था. सुशांत के निधन के बाद से फैंस उनकी याद में कई वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं. यही कारण है कि इस बीच सुशांत के कई पुरानी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. हाल ही में उनसे जुड़ा एक बेहद इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत, एक बुजुर्ग महिला (Old Lady) से आशीर्वाद ले रहे हैं और इस दौरान वो भावुक होते भी दिखाई दे रहे हैं.
दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में वो एक बेहद बुजुर्ग महिला के सामने बैठे हैं. बुजुर्ग महिला व्हील चेयर पर है तो वहीं सुशांत उनके सामने जमीन पर बैठ गए हैं. इस वीडियो में दिखा रहा है कि सुशांत, इस महिला का हाथ अपने सिर पर रखकर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं, मालूम होता है कि ये महिला, सुशांत को ठीक से देख भी नहीं पा रही है. यहां



इस वीडियो को देखकर सभी भावुक नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वहीं लोग इसके जरिए सुशांत के इमोशनल नेचर को याद कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं.



इससे पहले एक बुजुर्ग महिला को-स्टार के साथ डांस करते सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में सुशांत अपनी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की को-स्टार दादी यानी एक्ट्रेस सुब्बालक्ष्मी के साथ फिल्म 'काई पो छे' के गाने 'मांझा' पर डांस करते दिख रहे थे.