Monday, June 29, 2020

Kasautii Zindagi Kay: एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कबूली रिलेशनशिप की बात, बताईं अपने ब्वॉयफ्रेंड से जुड़ी कई बातें

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा बजाज का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है। पहले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि एक्ट्रेस अपने किसी को-स्टार को डेट कर रही हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो पिछले तीन साल से किसी को डेट कर रही हैं, लेकिन वो शख्स फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा नहीं है। साथ ही उन्होंने बताया कि बहुत कम लोग ही उनके बारे में जानते होंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई सीक्रेट भी अपने फैंस को बताए।
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, एरिका ने कहा, 'हमारे रिलेशनशिप में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।
हम समझते हैं कि अगर एक व्यक्ति गुस्से में है, तो दूसरा व्यक्ति चुप रहता है और जब चीजें शांत हो जाती हैं, तब हम चर्चा करते हैं। इसी वजह से हम एक साथ हैं।' वहीं, कई सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या आपके ब्वॉयफ्रेंड को टीवी सीरियल पंसद है तो एक्ट्रेस ने कहा वो उनके सीरियल पसंद करते हैं, लेकिन देखते नहीं हैं।

हालांकि, एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वो मेरे काम को देखना पसंद करता है, लेकिन वह मुझे किसी दूसरे आदमी के साथ रोमांस करते हुए देखना पसंद नहीं करता है। जब भी टीवी पर मेरा कोई रोमांटिक सीन आता है, वह बस उठकर चला जाता है। साथ ही एक्ट्रेस ने अन्य लोगों के साथ लिंकअप्स की खबरें आने पर उन्हें भी अजीब तो लगता है। वहीं एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप की बात कबूलने के पीछे भी यही वजह बताई है और कहा है कि इन खबरों की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है।

बता दें कि एरिका, पार्थ समथान के साथ 'कसौटी जिंदगी की 2' में लीड किरदार निभाती नजर आ रही हैं और उन्होंने कई सीरियल्स में काम भी किया है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर भी खबरों में रहती हैं और उनके फैंस उनकी रियल लाइफ की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।