Monday, June 29, 2020

एक्ट्रेस TAAPSEE और RENUKA अपने भारी भरकम बिजली बिल से हुई परेशान, जताई नाराज़गी

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना आतंक मचाया हुआ है। भारत में भी लाखों लोग इसकी चपेट में हैं। इस वायरस ने हर शख्स बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा हैं तो वहीं कई कंपनी बंद हो गई है जिसे कई लोगों की नौकरी जा चुकी है। ऐसे में इस महामारी के कारण न केवल महंगाई बढ़ी है। इस बीच एक्ट्रेस बॉलीवुड स्टार्स अपने बिजली के बिल के चलते काफी परेशान हो रहे हैं। बीत दिनों एक्ट्रेस कार्तिका नायर को बिजली कंपनी अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने जोर का झटका दिया था, एक लाख का बिल भेजकर।
वहीं अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू और रेणुका शहाणे के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।
तापसी पन्नू और रेणुका शहाणे ने ट्वीट कर अपने अपने बिजली बिल भी शेयर किए हैं। तापसी ने ट्विटर पर लिखा, "लॉकडाउन को तीन महीने हो गए और मैं यही सोच रही हूं कि मैंने अपार्टमेंट में पिछले महीने ऐसा कौन-सा उपकरण इस्तेमाल करना शुरू किया है या लाई हूं जिससे मेरा बिजली बिल इतना बढ़कर आया है." इसके साथ ही तापसी ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई को टैग करते हुए पूछा कि आप कितना चार्ज करते हैं।
वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "और ये उस अपार्टमेंट के लिए है जहां कोई नहीं रहता और वहां सिर्फ हफ्ते में एक बार सफाई के मकसद से जाते हैं। अब मुझे फिक्र हो रही है कि कहीं कोई हमारी जानकारी के बगैर कहीं हमारे अपार्टमेंट का इस्तेमाल तो नहीं कर रहा है और आप इसका खुलासा करने में हमारी मदद कर रहे हैं।
तो वहीं रेणुका शहाणे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिजली बिल के कॉपी को शेयर करते हुए अडानी इलेक्‍ट्रिसिटी पर काफी नाराजगी जाहिर की है। रेणुका ने बताया है कि मई में जो बिजली का बिल 5510 रपए आया था उसे जून में बढ़ाकर 18080 रुपए कर दिया गया। उन्होंने अडानी इलेक्‍ट्रिसिटी को टैग करते हुए लिखा, मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपये आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया। उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया।, लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया है। मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया?